मां के डांटने पर घर से बिना बताये निकली 16 वर्षीय नाबालिक लडकी को दिल्ली मिठापुर से बरामद कर किया परिजनों के हवाले।

दिनांक 15 जून 2021

फरीदाबाद¬- शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को लेकर सभी थाना चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तलाशने के आदेश जारी किये है। जिनपर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी नवीन नगर टीम ने नाबालिक लडकी को तलाश करके स्वजनों के हवाले किया है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि दिनांक 14 जून को लडकी के पिता ने चौकी में पुलिस कन्ट्रोल रुम से सूचना प्राप्त हुई। जिस सूचना पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम नियुक्त कर लडकी की तलाश शुरु कर दी थी।

लडकी के संबंध में पुलिस टीम ने लडकी का फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर तथा पुलिस कंट्रोल रुम से सभी थाना चौकियों में सूचना वितरित कराई गई।

पुलिस टीम ने लडकी के जानने वालों से पूछताछ की तथा उसके रिश्तेदारो से फोन से सम्पर्क कर जानकारी प्राप्त कर लापता लडकी को दिल्ली मिठापुर में होना पाया।
जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम के द्वारा लडकी को बरामद कर फरीदाबाद लाया गया। जिस पर लडकी के परिजनों को पुलिस चौकी में सूचना देकर बुलाया गया। परिजनों के सामने लडकी से पूछताछ की गई जिस पर लडकी ने बताया कि उसकी मां ने किसी बात को लेकर डांट ने पर वह घर से निकल गई थी।

चौकी प्रभारी ने लडकी के परिजनों को समझाते हुए बताया की अगर बच्चा किसी गलत आदमी के हाथ में चला गया तो बच्चे की जिन्दगी खराब हो सकती है। जिस पर उन्होने हिदायत देते हुए कहा कि आगे से एसी कोई घटना नहीं होनी चाहिए अपने बच्चों को प्यार से समझा बुझाकर अपने पास रखना चाहिए।

पुलिस ने सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है। लड़की के परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद किया।

पुलिस प्रवक्ता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.