कोरोना वायरस के चलते अपराधी किस्म के लोग ना उठाएं कोई फायदा, अलर्ट है पुलिस:- पुलिस कमिश्नर

फरीदाबाद: 28 अप्रैल, कोरोना महामारी के चलते एक तरफ पुलिस जवान बीमारी से निपटने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं और सभी वह प्रयास कर रहे हैं जिससे कि इस बीमारी पर काबू पाया जा सके। दूसरी तरफ फरीदाबाद पुलिस अपराधियों पर भी नकेल कस रही है।

पुलिस के सामने इस समय दो चुनौतियां हैं एक तो कोरोना वायरस और दूसरी तरफ अपराध, फरीदाबाद पुलिस दोनों ही चुनौतियों से बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से निपट रही है। पुलिस किसी भी सूरत में नहीं चाहती कि कोई भी अपराधी कोरोना वायरस का फायदा उठाकर किसी भी आपराधिक गतिविधि को अंजाम दे। जिसके मद्देनजर पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस के सभी अधिकारी, थाना अध्यक्ष, क्राइम ब्रांच ने नाके लगाकर सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी दिखाई है। चेकिंग के दौरान 4 डीसीपी, 10 एसीपी, 25 इंस्पेक्टर सहित करीब 3000 जवान सड़कों पर तैनात थे। चेकिंग अभियान के दौरान अपराधियों की धरपकड़ के साथ-साथ फरीदाबाद पुलिस ने कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार लोगों को जागरूक किया।

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस प्रेजेंस डे मनाया गया है सभी थाना क्षेत्रों में नाके लगाकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। एक तरफ जहां सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी से अपराधियों के भी पसीने छूटेंगे दूसरी तरफ कोरोना वायरस से संबंधित सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की अवहेलना करने वाले लोगों के मन में भी पुलिस की मौजूदगी का डर रहेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.