आढ़ती पर गोली चलाने वाले दो आरोपियो को क्राईम ब्रांच उंचा गांव ने किया काबू

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने फरीदाबाद में हो रहे अपराधों को मध्य नजर अपराधियों की धरपकड़ कर उनको सलाखों के पीछे भेजने के लिए सभी क्राइम ब्रांच को दिशा आदेश दिए हैं। सुमेर सिंह पुलिस उपायुक्त अपराध के निर्देशों पर अनिल कुमार यादव सहायक पुलिस आयुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुये क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी ने जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी वरुण एव हरेन्द्र को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कि है।

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि दोनों उपरोक्त आरोपियो को चँदावली पुल से गिरफ्तार किया गया है आरोपियो कि पहचान वरुण सेक्टर 62 फरीदाबाद एवं हरेन्द्र निवासी मलेरणा रोड आदर्श नगर बल्लभगढ़ के रुप में हुई है। आपको बताते चले कि दिनांक 05 अप्रैल को बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में आढ़ती सहित 3 लोगों को गोली मार कर घायल किया था। जिस घटना पर थाना आदर्श नगर में हत्या की कोशिश, अवैध हथियार का प्रयोग करने कि धारओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई थी। आरोपियो ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे आढ़ती की दुकान पर जा कर गोलियां मारकर फरार किया था। इसी दौरान अपनी फसल बेचने आया किसान और एक पल्लेदार भी गोली लगने से घायल हो गया। उन्होने पुरानी रंजिश को लेकर उन्होने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी वरुण ट्रांसपोर्ट का काम करता है।

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपियो को आज माननीय न्यायालय में पेश कर माननीय न्यायालय से पुलिस रिमाण्ड मांगा जाएगा ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.