Faridabad NCRHaryana

क्राईम ब्रांच 48 ने अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को किया काबू, भेजा जेल

दिनांक 25 जनवरी 2021
आरोपी से बटनदार चाकू बरामद
फरीदाबाद: क्राईम ब्रांच 48 टीम ने गुप्त सूत्रों कि सूचना मिली कि आरोपी प्रदीप उर्फ पडडा को NIT में किसी घटना को अंजाम देने वाला है जिस पर आरोपी को NIT सरकारी स्कूल के पास से बटनदार चाकू सहित काबू करने में कामयाबी हासिल कि है।
आरोपी कि पहचान प्रदीप उर्फ पड्डा निवासी आजनोरा थाना नोझिल बाजना जिला मथुरा उत्तर प्रदेश हाल पता राम नगर झुग्गी सैक्टर 7 फरीदाबाद के रुप मे हुई है।
पूछताछ में उपरोक्त आरोपी ने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुका है आरोपी कोरोना के चलते जेल से बहार आया था। आरोपी ने बताया कि इससे पहले आरोपी ने थाना सैक्टर-7 में एक चोरी की घटना को वर्ष 2017 में तथा वर्ष 2020 में थाना मुजेसर से मोटरसाईकिल चोरी की है।
क्राईम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी के बारे में सूचना प्राप्त हुई कि प्रदीप उर्फ पड्डा बटनदार चाकू से किसी घटना को अंजाम देने वाला है। जिस सूचना पर उपरोक्त आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है।
उपरोक्त आरोपी पर थाना SGM नगर के अवैध हथियार के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है।
क्राईम ब्रांच 48 के प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सिह ने बताया कि आरोपी प्रदीप उर्फ पड्डा नशे का आदि है। आरोपी किसी घटना को अंजाम देने वाला था। जिससे सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी प्रदीप उर्फ पड्डा ने बताया कि वह किसी वारदात को अंजाम देना चहाता है।
आरोपी से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गाय है।

पुलिस प्रवक्ता

Comment here